ये अमेरिकन महिला पिती है कुत्ते का पेसाब | कारण जानकर चौंक जायेंगे - Tenfacts
Loading...

Breaking

Loading...
Loading...

Friday, June 22, 2018

ये अमेरिकन महिला पिती है कुत्ते का पेसाब | कारण जानकर चौंक जायेंगे

अमेरिका की एक महिला का दावा है कि अपने कुत्ते का यूरिन पीने से अपके चेहरे से सारे पिंपल्स खत्म हो गए हैं और अब वो और ज्यादा सुंदर हो गई है।  ये सब उस महिला ने एक वीडियो में कहा था। 
महिला ने वीडियो में कहा है कि उससे हमेशा लोग पूछते रहते थे कि वो कैसे इतनी चमकती हुई रहती है। कैसे उसका चेहरा हमेशा निखरा हुआ रहता है, और हमेशा परफेक्ट मेकअप के पीछे के क्या कारण हैं। तो गिलास में कुत्ते का यूरिन पीते हुए कहा इन सबके पीछे ये कारण है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि महिला पहले एक खाली गिलास में कुत्ते का यूरिन भरती है फिर उसे पी लेती है।
महिला का कहना है कि इससे पहले वो बहुत ही टेंशन में रहती थी, उसके चेहरे पर भी हर जगह पिंपल्स रहते थें। लेकिन जब से उसने यूरिन पीना शुरु किया तब से उसकी जिंदगी अच्छी तरह से चल रही है। उसका चेहरा और ज्यादा खूबसूरत होता जा रहा है। उनसे कहा कि कुत्ते के यूरिन में vitamin A , vitamin E  और 10 ग्राम कैल्शिम मिला हुआ होता है जिससे कैंसर की बिमारी में भी फायदा मिलता है। 
किसी कुत्ते या इंसान के यूरिन के पीने को यूरिन थेरेपी कहा जाता है। जो कि बहुत पुराने समय से मिस्र, रोम, चीन और ग्रीस में किया जाता है। लेकिन मेडिकल एक्सपर्ट ने कहा है कि इससे आदमी की हेल्थ पर भी बुरा असर पड़ सकता है क्योंकि इसमें केमिकल्स और ऐसिड मिला होता है। 

No comments:

Post a Comment

                 Loading...