5 ऐसे क्रिकेटर्स, शादीशुदा महिला पर आया दिल, बने 2nd हसबैंड - Tenfacts
Loading...

Breaking

Loading...
Loading...

Wednesday, June 20, 2018

5 ऐसे क्रिकेटर्स, शादीशुदा महिला पर आया दिल, बने 2nd हसबैंड

टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी शिखर धवन की पत्नी आयशा है। बता दें कि ये धवन की पहली शादी है, जबकि आयशा की दूसरी। 
2 बच्चों की मां पर आया धवन का दिल...
- शिधर धवन की पत्नी आयशा मुखर्जी की पहली शादी ऑस्ट्रेलिया के एक बिजनेसमैन से हुई थी। ये शादी करीब 10 साल चली। इस शादी से आयशा की दो बेटियां हैं।
- आयशा और धवन की मुलाकात फेसबुक के जरिए क्रिकेटर हरभजन सिंह ने करवाई थी। धवन ने उन्हें फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजा जिसे आयशा ने एक्सेप्ट कर लिया। इसके बाद बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ।
- जब धवन ने उनसे शादी का फैसला लिया तो घरवाले तैयार नहीं थे। हालांकि,फिर धवन-आयशा की शादी 2012 में हुई। कपल के बेटे जोरावर का जन्म जनवरी 2014 में हुआ। आयशा मेलबर्न में रहती हैं।
- धवन की आयशा की दोनों बेटियों के साथ भी स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग है। धवन सोशल मीडिया पर फैमिली के साथ घूमते हुए फोटोज शेयर करते रहते हैं।
- क्रिकेट के बीच जब भी उन्हें टाइम मिलता है वो मेलबर्न पहुंच जाते हैं। वहीं, IPL के दौरान अक्सर आयशा बेटे जोरावर के साथ इंडिया जरूर आती हैं।
मुरली विजय और निकिता
- टेस्ट के स्टार बैट्समैन मुरली विजय की पत्नी का नाम निकिता है। निकिता इससे पहले एक और क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की पत्नी थीं। दिनेश-निकिता की शादी 2007 में हुई थी। दोनों की फैमिली एक-दूसरे को जानती थीं।
- 2012 में आईपीएल-5 के दौरान निकिता मुरली विजय से संपर्क में आईं और दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं। दिनेश कार्तिक को जैसे ही इन दोनों के अफेयर के बारे में पता चला उन्होंने निकिता को तलाक दे दिया। तलाक के बाद निकिता ने तुंरत मुरली विजय से शादी कर ली। दोनों का एक बेटा और एक बेटी है।
अनिल कुंबले और चेतना
- स्टार क्रिकेटर बनने से पहले कुंबले का दिल एक ट्रैवल एजेंसी में काम करने वाली लड़की चेतना पर आया था। चेतना पहले से शादीशुदा थीं, लेकिन वे अपने पति के साथ खुश नहीं थीं। कुछ समय में कुंबले और चेतना इतने क्लोज आ गए कि शादी करने का मन बना लिया।
- 1998 में चेतना ने अपनी पहली शादी खत्म करने का फैसला लिया। कुंबले ने चेतना के डिवोर्स और बेटी की कस्टडी पाने में उनकी पूरी मदद की। 1 जुलाई, 1999 को कुंबले ने चेतना से शादी की। साथ ही पहली शादी से उनकी बेटी आरुणी को भी अपनाया। अनिल-चेतना के दो बच्चे (बेटा मयस और बेटी स्वास्ति) हैं।
इमरान खान और रेहम खान
- पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर इमरान खान की दूसरी पत्नी का नाम था रेहम खान। ये इमरान और रेहम दोनों की दूसरी शादी थी। इससे पहले रेहम की शादी एक साइकोलॉजिस्ट एजाज रेहमान से हुई थी। ये शादी 1993 से 2005 तक चली।
- इमरान-रेहम ने दिसंबर 2014 में एक सीक्रेट सेरेमनी में निकाह किया था। 41 साल की रेहम खान पाकिस्तान में बतौर जर्नलिस्ट काम कर रही थी। रेहम का जन्म लीबिया में हुआ था। उनके पेरेंट्स पाकिस्तानी हैं। हालांकि,शादी के करीब 1 साल बाद ही रेहम और इमरान अलग हो गए।
उपुल थरंगा और निलांका
- श्रीलंकाई क्रिकेटर उपुल थरंगा को अपने साथी क्रिकेटर तिलकरत्ने दिलशान की वाइफ से प्यार हो गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार थरंगा के कारण ही दिलशान और उनकी वाइफ में दूरी आ गई थी। दिलशान से अलग होने के बाद निलांका ने उपुल थरंगा से शादी कर ली।
- वहीं, 2008 में दिलशान ने श्रीलंका की टीवी एक्सट्रेस मंजुला से शादी की। अब इस कपल के तीन बच्चे हैं।

No comments:

Post a Comment

                 Loading...