अनुष्का शर्मा से जुड़े 10 रोचक तथ्य | 10 Interesting Facts About Anushka Sharma - Tenfacts
Loading...

Breaking

Loading...
Loading...

Friday, May 25, 2018

अनुष्का शर्मा से जुड़े 10 रोचक तथ्य | 10 Interesting Facts About Anushka Sharma

अनुष्का शर्मा से जुड़े 10 रोचक तथ्य | 10 Interesting Facts About Anushka Sharma

10 Interesting Facts About Anushka Sharma

हेलो दोस्तों Tenfacts मे आपका स्वागत है। आज हम आपको अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से जुड़े 10 रोचक तथ्य के बारे में बताएंगे, जो शायद ही आप जानते होंगे, तो आइए जानते हैं।

साल 2008 में एक फिल्‍म आई ''रब ने बना दी जोड़ी''। फिल्‍म में थी मिडिल क्‍लास आदमी 'सूरी' की एक खूबसूरत, मासूम पर गुमसुम सी पत्‍नी तानी, जो एक पल में बहुत चुलबुली और जिंदादिल थी तो दूसरे ही पल में एकदम खामोश। उस तानी ने अपनी भोली मुस्‍कुराहट से लोगों का ऐसा दिल जीता कि फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की काबिल अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा की। अपने छोटे से फिल्मी करियर में अनुष्का शर्मा ने कई तरह के रोल निभाए हैं।

एक्टिंग के साथ-साथ अनुष्का प्रोडक्‍शन के क्षेत्र में भी झंडे गाड़ रही हैं और अलग पहचान बना रही हैं। इन्‍होंने ढेर सारे अवॉर्ड अपनी झोली में समेटे और कई विवादों से भी घिरीं, लेकिन उन्होंने कभी अपने करियर ग्राफ में गिरावट नहीं आने दी। आज हम आपको उनसे जुड़ीं कुछ ऐसी दिलचस्‍प बातें बताने जा रहे हैं जिनके बारे में कम ही लोग जानते हैं।

1. अनुष्का शर्मा का जन्म 1 मई 1988 को उत्तर प्रदेश के अयोध्या में हुआ। बंगलुरु में पली बढ़ी अनुष्का ने आर्मी स्कूल और माउंट कार्मेल स्कूल से पढ़ाई की। उन्हें दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से भी नवाजा जा चुका है।

2. अनुष्का ने कभी भी बॉलीवुड में अभिनेत्री बनने का सपना नहीं देखा था।उनकी तमन्ना एक पत्रकार या बस मॉडल बनने की थी।

3. मॉडलिंग में ब्रेक पाने के लिए अनुष्का को ज्यादा पापड़ नहीं बेलने पड़े। वो बंगलुरु के एक मॉल में शॉपिंग कर रही थीं। इसी दौरान मशहूर फैशन डिजायनर वेंडल रॉडिक्स की नजर उन पर पड़ी। रॉडिक्स को अनुष्का इतनी जंच गई कि उन्होंने लैक्मे फैशन वीक में रेंप वॉक का ऑफर दे दिया।

4. अनुष्का शर्मा जब ग्लैमर इंडस्ट्री में करियर बनाने में मशगूल थीं, तब उनका सबसे पहला रिलेशनशिप बंगलुरु के एक मॉडल जोहेब युसूफ के साथ जुड़ा था। फिर फिल्म 'बैंड बाजा बारात' के दौरान अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह के अफेयर की बाते भी सामने आई थी।

5. फिल्‍म ''बांबे वेलवेट'' के सेट पर एक बार रणबीर कपूर ने मजाक-मजाक मे ही अनुष्‍का को इतना परेशान कर दिया कि वो सेट पर ही रोने लग गई थीं।

6. अपने खाली वक्‍त में अनुष्‍का अपने दोस्‍तों से मिलना पसंद करती हैं और उन्हें खाली समय में जमकर सोना भी बहुत पसंद है। उन्‍हें किताबें पढ़ना भी बेहद पसंद है।

7. अनुष्‍का को ब्‍लैक कलर बहुत ज्‍यादा पसंद है और इस रंग के कपड़ों का बहुत बड़ा कलेक्‍शन वो अपने वार्डरोब में रखती हैं। वो मानती हैं कि उन्‍हें लोगों का एटेंशन लेना बहुत पसंद है।

8. उन्‍हें शापिंग करना इतना ज्‍यादा पसंद है कि अगर शापिंग करने के कार्यक्रम में थोड़ी सी भी देरी हो जाती है तो उनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है।

9. सब जानते हैं कि अनुष्‍का शर्मा टीम इंडिया के कप्तान विराट से पहली बार एक एड शूट के दौरान मिली थीं पर ये सच नहीं है। दरअसल उनहें विराट से पहली बार खुद रणवीर सिंह ने मिलवाया था और तभी से दोनों के बीच स्‍पार्क की शुरूआत हो गई थी। अनुष्‍का ने कुछ वक्‍त पहले ही अपने क्‍लॉथिंग ब्रांड 'नुश' की शुरूआत भी की है।

10 अनुष्का शर्मा पूरी तरह से शाकाहारी बन चुकी हैं। वो आगे अपनी इस आदत को हमेशा बरकरार रखना चाहती हैं। अनुष्का इस चीज को लेकर इस हद तक गंभीर हैं कि जहां भी सेट पर शूटिंग के लिए जाती हैं अपना खाना बनाने के लिए एक शेफ को जरूर साथ ले जाती है।

अगर आपको यह पोस्ट अच्छा लगे तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूलें 

No comments:

Post a Comment

                 Loading...